Meerut: फर्जी जॉब प्लेसमेंट पर पुलिस का छापा‚ एयरलाइंस कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रही थी ठगी

पकड़े गए आरोपी

Meerut News:  मेरठ पुलिस ने एक फर्जी जॉब प्लेसमेंट पर छापेमारी करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।  यह लोग एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे थे।  एक सूचना के आधार पर STF मेरठ ने छापेमारी करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।  जबकि आधा दर्जन से ज्यादा युवतियों को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह फर्जी जॉब प्लेसमेंट शास्त्री नगर स्थित भूतनाथ चौराहे पर संचालित किया जा रहा था।  बताया जा रहा है कि बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला रंजन सिंह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस प्लेसमेंट को चला रहा था।  मेरठ STF को सूचना मिली थी कि इस जॉब प्लेसमेंट में फर्जी तरीके से नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- फोन पर बात करने के बाद महिला सिपाही ने कर लिया सुसाइड

एसटीएफ एएसपी बृजेश सिंह के नेतृत्व में मेडिकल थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को इस जॉब प्लेसमेंट में छापा मारा जहां से तीन युवकों के साथ करीब आधा दर्जन लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया।  सेंटर से 6 कंप्यूटर‚ एक लैपटॉप और दर्जनों मोबाइल सिम भी बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 15 जनवरी तक स्कूल बंद करने का आदेश

पुलिस ने बताया कि आरोपी एयरलाइंस कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारो से ठगी कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि 3 युवको को गिरफ्तार किया गया है जबकि पांच लड़कियों को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है। यह सभी लड़किया यहां नौकरी करती थी।