UP: फोन पर बात करने के बाद महिला सिपाही ने कर लिया सुसाइड

सांकेतिक चित्र

Up Police News:  यूपी के बहराइच जनपद में एक महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने महिला सिपाही के शव को रस्सी से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले महिला सिपाही ने किसी से फोन पर बात की थी।  बात करने के कुछ समय बाद ही उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला सिपाही का नाम निधि सिंह था जो बहराइच के विशेश्वरगंज थाने में तैनात थी। शुक्रवार सुबह वह अपनी साथी महिला सिपाही के साथ ड्यूटी पर जाने के लिए रूम से निकली थी।  इस दौरान रास्ते में वह किसी से फोन पर बातें करने लगी।  बात करते वक्त अचानक ऐसा हुआ कि निधि वापस अपने रूम पर आ गई।  कमरे पर पहुंचने के कुछ समय बाद ही निधि ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने पर ZOMATO डिलीवरी ब्वॉय ने खुद मारी गोली‚ हालत गंभीर

घटना की सूचना मिलने पर एसपी प्रशांत वर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 2019 बैच की महिला आरक्षी निधि सिंह अपनी महिला सहकर्मी के साथ वर्दी पहन कर ड्यूटी पर जाने के लिए निकली थी।  इस दौरान अचानक किसी अज्ञात का फोन आया और वो बात करते करते अचानक कमरे पर वापस चली गई।  जहां कमरे का दरवाजा बंद कर निधि ने फांसी लगा ली।