महिला यूट्यूबर ने कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर वसूले 80 लाख रूपए‚ गिरफ्तार

गुरूग्राम:  हरियाणा के गुरूग्राम में एक महिला यूट्यूबर ने कारोबारी को हनी ट्रैपमें फंसाकर 80 लाख रुपये वसूल लिए।  इस मामले में कारोबारी ने महिला यूट्यूबर नामरा कादिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि उसका पति विराट बेनीवाल अभी भी फरार है।

नामरा कादिर

गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाना पुलिस को दिए शिकायत पत्र कारोबारी ने बताया कि नामरा कादिर से उसकी पहली मुलाकात काम के सिलसिले में होटल में हुई थी। दरअसल वह नामरा कादिर से अपनी कंपनी का ऐड कराना चाहता था। क्योंकि नामरा की वीडियो वह पहले देख चुका था। बता दें यूट्यूब पर नामरा के 6 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर भी उसे 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते है।

कारोबारी का आरोप है कि नामरा कादिर ने उससे 2 लाख रूपए एडवांस मांगे। जिसे कारोबारी ने तुरन्त दे दिया। वहीं 50 हजार रूपए बाद में अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए।  लेकिन बावजूद इसके नामरा कादिर ने कारोबारी के लिए काम नहीं किया। कारोबारी ने यह बताया कि नामरा के साथ उसका पति विराट बेनिवाल भी साथ था‚ जिसे वह अपना यूट्यूबर दोस्त बताती थी। 

कारोबारी ने पुलिस को बताया कि 1 दिन नामरा ने उससे कहा कि वह उसे पसंद करती है और शादी करना चाहती है।  कारोबारी भी नामरा की बातों में आ गया और उसके साथ घूमने फिरने लगा।  कारोबारी के अनुसार नामरा कादिर के साथ हमेशा उसका पति विराट भी रहता था। 

UP: स्टेज पर वरमाला के दौरान दुल्हन की मौत, मातम में बदलीं खुशियां

 

कारोबारी के अनुसार 1 दिन नामरा और विराट उसे एक होटल में ले गए जहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई।  उसकी आंख खुली तो नामरा ने उससे उसका कार्ड और आईवॉच मांगी।  नहीं देने पर उसने रेप का झूठा इल्जाम लगाने की बात कही।  उसने विरोध किया तो विराट बेनीवाल ने पिस्टल निकालकर उसे जान से मारने की धमकी दी।

कारोबारी ने बताया कि वो अब तक दोनों को 80 लाख रूपए दे चुका है। अब जब उसके पास पैसा नही बचा तो उसने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।