UP: खाने में निकला बाल तो युवक ने पत्नी को कर डाला गंजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में आरोपी

पीलीभीत:  खाने को लेकर पति- पत्नी के बीच अक्सर मामूली विवाद हो जाता है।  लेकिन उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  दरअसल खाने में बाल निकलने पर एक युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने हाथ पैर बांधकर अपनी पत्नी को गंजा कर डाला। 

पत्नी शोर न मचा सके इसके लिए आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और सेविंग मशीन से पूरा सिर गंजा कर दिया। हैरानी की बात यह है कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने में युवक के भाई और मां ने भी साथ दिया।  महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि युवक की मां और छोटा भाई अभी फरार बताया जा रहा है।

दिल दहला देने वाली यह घटना गजरौला के गांव मिलक में हुई है।  यहां पर रहने वाले जहरूद्दीन की शादी 5 वर्ष पहले सीमा के साथ हुई थी।  बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पत्नी सीमा ने खाना बनाया और पति को परोस दिया।  खाना खाते समय रोटी में बाल निकल आया।  इससे गुस्साए जहरूद्दीन ने पत्नी सीमा को गालियां देना शुरू कर दिया।

भाई और मां ने दिया साथ

इसके बाद आरोपी ने उसके हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और सेविंग मशीन से पत्नी के सिर के सारे बाल काट डाले।  इस हैवानियत में आरोपी के छोटे भाई ने भी उसका साथ दिया जबकि उसकी मां खड़ी हुई तमाशा देखती रही। घटना के बाद पड़ोसी ने इस बारे में जब सीमा के परिजनों को फोन पर सूचना दी तो परिजन बेटी के ससुराल पहुंचे।

आरोप है कि जहरूद्दीन ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी भी पिटाई की।  पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी जहरूद्दीन‚  देवर जमरूद्दीन और जिलेखा खातून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पहले ही दे चुका था गंजा करने की धमकी

इससे पहले अपना सिर छिपाने बुर्का पहनकर थाने पहुंची महिला को देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।  महिला ने पुलिस को बताया कि एक दो बार पहले भी खाने में बाल निकल आया था।  जिस पर जहरूद्दीन ने उसे गंजा करने की धमकी दी थी।  इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।