UP: वोटरों को लुभाने के लिए पूर्व चेयरमैन ने बांटे जिंदे मुर्गे‚ वीडियो वायरल

कांधला। चेयरमैन पद के प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन ने कस्बे में कई स्थानों पर जीवित मुर्गों से भरी गाड़ी मंगवा कर वोटरों को लुभाने का प्रयास किया। जैसे ही जीवित मुर्गों की गाड़ी मोहल्लों में पहुंची तो लोगों में खलबली मच गई। लोग मुर्गे की गाड़ी पर आपाधापी टूट पड़े। मुर्गे बांटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लोगों को मुर्गे बांटते पूर्व चेयमैन के आदमी

चुनाव आयोग के द्वारा अभी नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी जारी नहीं की गई है। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी नगर निकाय चुनाव नजदीक होने के चलते बूथों और मतदान स्थलों का निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। चेयरमैन पद और सभासद पद के प्रत्याशी वोटरों को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

मंगलवार को कस्बे में एक चेयरमैन पद के प्रत्याशी, पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने कस्बे के मोहल्ला मिर्दगान, मोहल्ला मोलानान, मोहल्ला खेल और गंगेरू रोड पर चार जीवित मुर्गों से भरी गाड़ियां मंगवाई गई। चेयरमैन प्रत्याशी ने मोहल्लों में पहुंचकर ऐलान किया कि सभी वोटरों को मेरी ओर से मुर्गे फ्री में दिए जा रहे हैं।

 

लोगों ने पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम का ऐलान सुना और गाड़ियों पर आपाधापी टूट पड़े। किसी का हाथ दो मुर्गे तो किसी के हाथ चार मुर्गे लगे। उक्त मामले का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

चेयरमैन प्रत्याशी के द्वारा जीवित मुर्गे बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों की माने तो फ्री मुर्गे मिलने की सूचना से उमड़ी भीड़ में कई लोग चोटिल भी हो गए हैं।

संवाददाता‚ सलीम फारूकी