UP: बस चला रहे हैं ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा, सड़क किनारे पलटी यात्रियों से भरी बस

उत्तर प्रदेश: अंबेडकरनगर जिले में सोमवार रात चलती बस में ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने से बस सड़क किनारे पलट गई। यह गोल्डन बस टांडा से लखनऊ जा रही थी। क्षेत्र में गश्त कर रहे संबंधित थानाध्यक्ष तुरंत मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को बस से बाहर निकाला। इस हादसे में बाल-बाल बचे यात्रियों को पुलिस ने दूसरे वाहन से रवाना किया। वहीं एक मासूम को चोट आई है जिसको प्राथमिक उपचार दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, अंबेडकरनगर जिले के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के अवसानपुर पेट्रोल पंप के पास सोमवार रात चलती बस के ड्राइवर को दौरा पड़ने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। तेज आवाज और चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण उधर  दौड़े तो देखा लखनऊ से टाण्डा की तरफ जा रही गोल्डेन बस यूपी 45 टी 9660 सड़क के बगल में पलट गई। तुरंत ही ग्रामीण बस में सवार लोगों को बाहर निकलने लगे।

इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय सिपाहियों के साथ उधर गश्त कर रहे थे। उनकी पुलिस टीम और ग्रामीणों ने बस में फंसे बस चालक सहित एक दर्जन सवारियों को सकुशल बाहर निकाला गया। बस पलटने से एक मासूम को चोट आई, जिसका प्राथमिक इलाज करवाया गया। पुलिस ने सभी यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके गंतव्य की तरफ रवाना किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने से बस पलट गई, परंतु कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ और बड़ी घटना होने से बच गई।