UP: लखीमपुर खीरी में एसयूवी कार पलटकर खाई में गिरी, पांच की मौत, सात घायल

खाई में पलटी कार

उत्तर प्रदेश: लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील इलाके में मंगलवार सुबह भीरा मार्ग पर एक एसयूवी कार पलटकर खाई में जा गिरी, दर्दनाक हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। बताया गया है कि एसयूवी कार में 12 लोग सवार थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर जिले से एक जाइलो एसयूवी कार 11 सवारियों को लेकर जा रही थी। लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील इलाके में भीरा मार्ग पर सड़क किनारे गड्ढे में फंसने की वजह से मंगलवार तड़के लगभग 7 बजे जाइलो कार पलटकर खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। मरने वालों में 2 प्राथमिक शिक्षक भी बताए जा रहे हैं।


हादसे के बारे में कार सवार राजू पाल ने बताया कि पलिया के आगे सड़क कटी थी। ड्राइवर को झपकी आई या नींद आई नहीं कह सकते। गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में फंसकर पलट गई, जिसमें उनके परिचित विनय समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया और राहत बचाव शुरू किया। इंस्पेक्टर पीके मिश्रा ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 लोग घायल हुए हैं जिनको इलाज हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मौके पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह और सीओ राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे है।