दर्दनाकǃ ट्रेन से धक्का देने पर घायल हुए फौजी की इलाज के दौरान मौत, आरोपी TTE अभी भी फरार

बरेली:  उत्तर प्रदेश के बरेली में 18 नवंबर को टीटीई द्वारा ट्रेन से धक्का दिए जाने के बाद घायल हुए सेना के जवान की गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई। जवान सोनू कुमार की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी टीटीई के खिलाफ हत्या की धारा बढ़ा दी है।

Bareilly News: चलती ट्रेन से धक्का देने से घायल हुए फौजी की इलाज के दौरान मौत

हालांकि पुलिस की लापरवाही चलते घटना के 6 दिन बाद भी आरोपी टीटीई गिरफ्तार नहीं हो सका है। वहीं बरेली जीआरपी ने टीटीई की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों के गठन करने का दावा किया है।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड‚ हरियाणा‚ राजस्थान और दिल्ली सहित कई जगह पर पुलिस आरोपी टीटीई की तलाश में दबिश दे रही है।  टीटीई अभी हाथ नहीं आया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि 18 नवंबर को जवान सोनू कुमार ट्रेन में सफर कर रहे थे।  टिकट को लेकर उनका टीटीई से विवाद हो गया था।  जिसके चलते टीटीई ने सोनू को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया था।  ट्रेन की चपेट में आने से सोनू के दोनों पैर कट चुके थे। गंभीर हालत में उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद साथी जवानों ने टीटीई की पिटाई भी की थी लेकिन वह उनके हाथ से छूट कर फरार हो गया था।