महिलाओं के साथ नाच रहा था दूल्हे का चाचा‚ तभी ऐसी आयी मौत

नाचते वक्त हुई मौत

Varanshi:  वाराणसी में शादी समारोह के दौरान स्टेज पर डांस कर रहे युवक को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।  इससे पहले उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  व्यक्ति की मौत के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया।

इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो वाराणसी का बताया जा रहा है।  बताया जा रहा है कि जिस शख्स की नाचते वक्त मौत हुई है वह दूल्हे का चाचा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह में शामिल लोग किस तरह डीजे की धुन पर डांस कर रहे हैं। कुछ महिलाएं भी नाच रही हैं‚ इसी दौरान नाच रहा यह शख्स अचानक नीचे गिर जाता है। जैसे ही युवक नीचे गिरता है वैसे ही कुछ सेकेंड के अंदर उसकी मौत हो जाती है।  युवक के जमीन पर गिरते ही शादी समारोह में हड़कंप मच जाता है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा (40) की शादी समारोह में डांस करते हुए अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। शादी की खुशियां पलभर में ही मातम में बदल गई। औघड़नाथ तकिया निवासी मनोज विश्वकर्मा के परिवार में 25 नवंबर को शादी थी। दोपहर के समय परिवार में बरात निकलने की तैयारी चल रही थी। इससे पहले परछन के समय डांस के दौरान अचानक मनोज की तबीयत बिगड़ी और वह अचेत हो गए। परिजन तुरंत निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।