शामली: झिंझाना में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल, युवती के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

संवाददाता: सलीम फारूकी

उत्तर प्रदेश: शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र क्षेत्र के गांव अंबेटा ओर खेडकी के पास जंगल में एक युवक और युवती का शव पेड़ पर फांसी लटका हुआ मिला है। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती की एक महीने बाद शादी होनी थी। मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए उचित जांच की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, शामली जिले के झिझाना थाना क्षेत्र की ऊन चौकी के अंतर्गत गाव अंबेटा ओर खेडकी के बीच ओमसिंह ठाकुर के एक आम के बाग में एक युवक व युवती का फाँसी पर लटका हुआ शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे ओर दोनो शब को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

मृतक युवक की पहचान सागर पुत्र ब्रजलाल व युवती की पहचान अंजली पुत्री अरविंद सैनी के रूप में हुई है। बताया गया कि दोनो बालिग हैं काफी समय से दोनो के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के पिता ने बताया कि इस बार उन्होंने युवक के पिता से कई बार कहा लेकिन युवक का मेरी बेटी से फोन पर बात करना बंद नहीं किया। पीड़ित परिजन का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवही नही की वरना बेटी बच जाती।

मृतका युवती के पिता अरविंद का कहना है कि मेरे बेटी की हत्या की गई है और जब हम यहां एक सिपाही के साथ पहुचे तो यहां से मृतक सागर के पिता ब्रजपाल सिंह व अन्य 3 लोग भागते हुए दिखे है। जहा हम लोगो ने ब्रजपाल को भागकर मोके से पकड़ लिया है ओर पुलिस की सोप दिया है । इस मामले में सही जाच होनी चाहिये।

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि झिझाना थानां क्षेत्र के ऊन  चौकी के अंतर्गत गांव अबमेटा के जंगल में एक युवक युवती का शव मिला है दोनों बालिग बताए जा रहे हैं परिवार और ग्रामीणों की मौजूदगी में शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है पीड़ितों की तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जाएग मृतक लड़की के परिजनों के आरोप पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।