शामली: कार व बस की भीषण भिड़ंत, महिला की दर्दनाक मौत, बच्ची सहित कई घायल

संवाददाता: सलीम फारूकी

शामली: जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां रस्म तेहरवीं में शामिल होने जा रहे हरियाणा निवासी परिवार की कार में तेज़ रफ्तार रोडवेज बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमे कार में सवार एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि कार में बैठी बच्ची सहित करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमे से दो महिलाओं को गंभीर हालत के चलते निजी चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, रविवार प्रातः हरियाणा राज्य के पानीपत निवासी राजसिंह अपने परिवार की करीब 4 महिलाओं और एक बच्ची के साथ कार में सवार होकर जिला सहारनपुर के कस्बा नानौता के पास स्तिथ किसी गांव में रस्म तेहरवी में शामिल होने के लिए जा रहे थे।बताया जाता है की जैसे की कार सवार परिवार सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा स्तिथ बाईपास के निकट पहुंचा तो तेज़ रफ्तार से आ रही एक रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। जिसमे कार में सवार महिला मनीषा की दर्दनाक मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा इतना भयावह था की कार कई पलटे खाती हुई दूर जाकर गिरी।जिसके बाद चीख पुकार होने पर मौके पर पहुंचे लोगो ने कार से घायलों को बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी।पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मृतक महिला सहित तीन लोगो को शहर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जबकि अन्य घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहा चिकित्सको ने घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।