शाहजहांपुर: मायके नही आयी रूठी पत्नी‚ तो युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक युवक ने पत्नी के मायके से लौटकर नहीं आने पर फांसी लगाकर जान दे दी।  बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी काफी दिन से अपने मायके में रह रही थी‚ जिसे मनाने के लिए युवक ससुराल भी गया था।  काफी समझाने के बाद भी पत्नी वापस नहीं लौटी तो बुधवार को युवक ने जान दे दी।

Demo pick

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र के मढ़िया गोसाई गांव की है।  जहां के रहने वाले 25 वर्षीय शिवपाल की शादी 5 वर्ष पहले बनारस की रहने वाली नीलम के साथ हुई थी।  शिवपाल पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था।  मृतक के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले बेटे और बहू में आपसी विवाद हो गया था जिसके बाद बहू की मां उसे अपने घर बनारस ले गई थी ।

पिता ने बताया कि एक महीने बाद बेटा भी ससुराल चला गया था लेकिन पत्नी उसके साथ वापस नहीं आई।  जिसके चलते दीपावली पर बेटा शिवपाल अपने घर आ गया था।  पिता ने बताया कि मंगलवार को बेटे ने फोन पर पत्नी से बात की थी जिसके बाद वह अचानक घर से लापता हो गया था।

शाम तक वापस नहीं लौटने पर उन्होंने बेटे की तलाश शुरू की।  इसके बाद बुधवार को ग्रामीणों के जरिए से पता चला कि शिवपाल की लाश घर से आधा किलोमीटर दूर यूकेलिप्टस के पेड़ पर लटकी हुई है। मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर का था।   मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।