संभल: मेहमानों के सामने दूल्हे ने किया Kiss‚ तो थाने पहुंची दुल्हन‚ कहा ऐसे इंसान के साथ नही रहना

Kiss

UP News:  उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान ऐसा वाक्या सामने आया जिसे देखकर हर कोई  हैरान हो गया।  दरअसल रिसेप्शन पार्टी के दौरान स्टेज पर बैठे दूल्हे ने दुल्हन को अचानक से “किस” कर लिया।  करीब 300 मेहमानों की मौजूदगी में इस तहर से चुंबन लेने से नाराज दुल्हन स्टेज छोड़कर अपने कमरे में चली गई।

हद तो तब हो गई जब इस मामूली सी बात पर दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया। यही नहीं उसने दूल्हे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज  करा दी।  हालांकि इससे पहले परिजनों ने दुल्हन को लाख समझाने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन अपनी जिद पर अड़ी रही।

दुल्हन ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं अब दूल्हे के साथ नहीं रहना चाहती हूं। वह अपने घर पर रहेगी। दुल्हन ने बताया कि उसे दूल्हे का व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उसने बताया कि जो व्यक्ति 300 लोगों की मौजूदगी में ऐसी हरकत कर सकता है वह आगे कुछ भी कर सकता है।

दूल्हे ने कहा “किस” करने की लगी थी शर्त

इस मामले में दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  हालांकि जब दूल्हे से पूछताछ की गई तो उसने घटना का अलग ही खुलासा किया।  दूल्हे ने बताया कि शादी से पहले उन दोनों के बीच में यह शर्त लगी थी कि अगर वह दुल्हन को सबके सामने “किस” करेगा तो दुल्हन उसे 1500 रुपए देगी और अगर वो ऐसा नहीं कर पाता है तो उसे दुल्हन को 3000 रूपए देने पड़ेंगे। 

दूल्हे ने कहा कि शर्त जीतने के लिए ही उसने सभी के सामने दुल्हन को किस किया है।  वहीं इस पूरे मामले में थाना प्रभारी भी उलझन में पड़ गए।  उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह इस मामले में किस धारा के अंतर्गत कार्रवाई करें।