सहारनपुर: कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत, सरधना निवासी दंपति की मौत

संवाददाता : प्रवीण सैनी

मेरठ: सहारनपुर जिले में नागल थाना क्षेत्र कें स्टेट हाईवे पर सोमवार दोपहर को क्रेटा कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में सरधना निवासी कार सवार दंपत्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया गया।

जानकारी के अनुसार जिला मेरठ के थाना सरधना से मोहल्ला घोसियान निवासी अकबर क्रेटा गाड़ी में सवार होकर अपने परिजनों के साथ देहरादून जा रहे थे। जब वह करीब 11 बजे  सिड़की पुलिस चौकी के निकट पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो हाईवे कट से एक ट्रक घूम रहा था। इसी बीच तेज रफतार में आ रही क्रेटा कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल भर्ती कराया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने कार सवार अकबर और उसकी पत्नी को हसरत को मृत घोषित कर दिया। इस दंपति के बच्चे लविश, कल्लू व नूरा गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर इस दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया