BJP नेता ने दिखाई हेकड़ी‚ नगर आयुक्त ने धक्के देकर निकाला ऑफिस से बाहर

बीजेपी नेता को फिंकवाया बाहर

Kanpur News:  उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बीजेपी नेता को नगर आयुक्त के सामने हेकड़ी दिखाना भारी पड़ गया।  गुस्साए नगर आयुक्त ने सुरक्षाकर्मियों को बुलवाकर बीजेपी नेता को ऑफिस से बाहर फिंकवा दिया।  इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला कानपुर नगर निगम में नगर आयुक्त दफ्तर का है।  जहां पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल गुप्ता की किसी बात को लेकर नगर आयुक्त से बहस हो गई।  बहस इतनी बड़ी कि नगर आयुक्त को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को बुलवाकर बीजेपी नेता को ऑफिस से बाहर निकलवा दिया। हालांकि इसके बाद भी बीजेपी नेता जिद पर अड़ा रहा जिसके चलते सुरक्षाकर्मियों ने उठाकर उसे बाहर फेंक दिया। 

जानकारी के अनुसार जनपद के ग्वालटोली में सरकारी जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा किया हुआ है।  इसकी शिकायत लेकर बीजेपी नेता कपिल गुप्ता विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के पास पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि सतीश महाना ने उन्हें नगर आयुक्त से मिलने के लिए कहा था।  इसके बाद बीजेपी नेता मंगलवार को नगर आयुक्त से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे।

आरोप है कि बीजेपी नेता ने नगर आयुक्त पर रोब जमाने की कोशिश की। इसके चलते नगर आयुक्त का परा चढ़ गया। वहीं बीजेपी नेता भी नगर आयुक्त से उलझ गए। इसके बाद नगर आयुक्त ने अपने सुरक्षाकर्मियों को बुलवा लिया और बीजेपी नेता को दफ्तर से बाहर धक्के मार कर निकलवा दिया। मामले में बीजेपी नेता शासन से नगर आयुक्त की शिकायत करने बात कह रहे हैं।