मेरठ: विद्युत पोल से टकराई तेज रफ्तार कार, एक की मौत, चार घायल

संवाददाता: जावेद खान

मेरठ में एक तेज रफ्तार कार विद्युत पोल से टकरा गई जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में बैठे चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हुए जिनको इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बारे में बताया गया कि कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी और चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया।

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के मेहताब सिनेमा के निवासी अनस पुत्र सईद चार दोस्तों के साथ आई-10 कार में चाय पीने के लिए निकले थे। तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गुरु तेग बहादुर स्कूल के पास बिजली के खंभे से टकरा कर पलट गई। टक्कर लगने की वजह से खंभे को दो टुकड़े हो गए। वही कार चला रहे अनस की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य घायल चार युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे की वजह से वेस्ट एंड रोड पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को रोड के दूसरी तरफ खड़ा करा दिया। जिसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू करा दी गई। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि चार युवक घायल हुए है। घायलों में शुएब, साकिब, आसिफ, मौ शुएब हैं। हादसे के समय कार की स्पीड ज्याद थी। मृतक के परिजनों ने तहरीर दी है। जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।