मथुरा: चलती कार का एक्सल तोड़कर निकला पहिया बोलेरे से टकराया, चार की मौत

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: मथुरा जिले के सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 87 के समीप शुक्रवार देर रात आगे चल रही कार के निकले पहिए से बोलेरो गाड़ी की टक्कर हो गई, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार छह साल की बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई। बोलेरो गाड़ी में 8 लोग सवार थे जो एक शादी समारोह में जा रहे थे। हादसे में एक 4 साल की बच्ची सहित 3 लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, बोलेरो गाड़ी में आठ लोग सवार होकर एक शादी समारोह में जा रहे थे। रात करीब 10 बजे बोलेरो गाड़ी एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 87 पर पहुंची, तभी आगे चल रही एक कार का पहिए निकल गया। बोलेरो गाड़ी पहिए से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार चंद्रपाल सिंह निवासी राया, मथुरा और विशंबर निवासी थाना गोंडा अलीगढ़ मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हरेंद्र निवासी थाना राया और छह साल की बच्ची राखी ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि बोलेरो सवार सभी राया से आगरा शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। देर रात 10 बजे यह हादसा हुआ है। बोलेरो में करीब आठ लोग सवार रहे थे। मृतक और घायल आपस में संबंधी हैं। हादसे में चार लोगो की मौत हुई है जब चार साल प्रियांशी, प्रेमवती (23), श्याम सुंदर (28) घायल हुए हैं जिन को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्रेन से दोनों वाहनों को हटवाकर मार्ग सुचारू कराया गया। जिस कार का पहिया निकला था उस कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।