Mathura: यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़े टैक्ट्रर में घुसी कार‚ जिंदा जल गए दो लाेग

Accident News: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को हुए दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।  हादसा एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन पर सुबह करीब 6:30 बजे हुआ।  तेज रफ्तार स्विफ्ट कार हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई।

हादसे के बाद दो लोग जिंदा जल गए

टक्कर लगते ही कार में आग लग गई जिसके चलते कार सवार दो लोगों को निकलने का मौका नहीं मिला और दोनों की जलकर मौत हो गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। कार सवार युवक दिल्ली निवासी बताए जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि नोहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर चांदपुर खुर्द गांव के पास नोएडा से आगरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई।  टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें आग लग गई।

हादसे में कार में सवार दोनों लोग जिंदा जल गए।  हादसा इतना भयानक था कि कई किलोमीटर दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी।  इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि भारी मशक्कत के बाद मृतकों की पहचान लाला व सोनू कुमार निवासी दिल्ली के रूप में कर ली गई है।  हादसे के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना भी दे दी गई है।