प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने Facebook Live के दौरान ग्लेंडर से काटा अपना गला

Maharajganj News in hindi:  प्यार में धोखा मिले तो कोई कुछ भी कर सकता है। वो जान ले भी सकता है और जान दे भी सकता है।  ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जनपद महाराजगंज से सामने आया है।  यहां पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने ग्लेंडर मशीन से खुद का गला काट लिया। गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

ग्लेंडर मशीन से खुदका गला काटता युवक

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  युवक पत्थर लगाने का काम करता था।  बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वह हैदराबाद काम करने गया था।  इस बीच लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।  प्रेमिका की शादी के बारे में जब युवक को पता चला तो उसने प्रेमिका से संपर्क करने की कोशिश की।

बताया जाता है कि प्रेमिका ने उससे मिलने से इनकार कर दिया।  प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर ग्लेंडर मशीन से खुद का गला काट लिया।  इस पूरी घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो लाइव के दौरान ही लोगों ने युवक के परिजनों को सूचना दी।  जिसके बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया हालांकि उसकी मौत हो गई है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गला काटने से पहले बोल रहा है कि सभी लोग देख ले इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए‚  जैसी मेरी नहीं हुई‚  वह कह रहा है कि सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं कि अब मेरी किसी से मुलाकात नहीं होगी।

इस संबंध में पुरंदरपुर थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया है कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है।  उन्होंने कहा है कि तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।