गाजियाबाद: लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं 3 मासूम बच्चियां, मुकदमा दर्ज

लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं 3 मासूम

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक अपार्टमेंट में लिफ्ट खराब होने से तीन मासूम बच्चियां करीब आधे घंटे तक अंदर फंसी रही।  इस दौरान बुरी तरह से घबराई हुई बच्चियों के पास किसी तरह की मदद नहीं पहुंची।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला 29 नवंबर की शाम का है।  मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी का है।  बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियां लिफ्ट में सवार थी।  तभी अचानक लिफ्ट बीच में बंद हो गई।

इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसमें देखा जा सकता है तीनों बच्चियां बुरी तरह से घबराई हुई है।  इस दौरान बच्चियां मदद पाने की कोशिश भी करती हुई देखी जा रही है।  काफी देर तक लिफ्ट खोलने की कोशिश करती है और इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस करती है लेकिन बावजूद इसके लगभग आधे घंटे तक कोई भी मदद नहीं पहुंची।

इस पूरे मामले में एक बच्ची के पिता ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि लिफट काफी समय से खराब है जिसमें अक्सर लोग फंस जाते हैं।  इसकी कई बार शिकायत की गई लेकिन हर बार उनकी शिकायतों को नजरअंदाज कर दिया गया।  पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि लिफ्ट में बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों की जान को खतरा है।

हालांकि तीनों बच्चियां सुरक्षित हैं। लेकिन कोई भी बड़ी दुर्घटना इस दौरान हो सकती थी।  बिल्डिंग में रह रहे लोगों ने कहा है कि बच्चे अब लिफ्ट का इस्तेमाल करने से डर रहे हैं।