बागपत: पति को थाने में यातना की बात सुनकर पत्नी की हार्टअटैक से मौत, गांव में तनाव

Uttar Pradesh: बागपत जनपद के सिंघावली अहीर थाने में पति को यातनाएं देने की बात सुनकर पत्नी की हार्टअटैक से मौत हो गई। जिसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई और गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।पीड़ित ने तीन दरोगाओं पर यातनाएं देने का आरोप लगाया है। सीओ देवेंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर जानकारी ली और पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कारवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, सिंघावली थाना क्षेत्र के बिलौचपुरा गांव में दीपावली की रात्रि को कमेटी के रुपयों के लेन-देन को लेकर पप्पू व उसके चचेरे भाइयों में झगड़ा हो गया था। झगड़े की सूचना पर पुलिस बिलौचपुरा पहुंची और पप्पू सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने चली गई। पप्पू का आरोप है कि उसकी पिटाई की गई और उसे ही थाने में बंद कर यातनाएं दी जा रही हैं। जिसका पता चलने पर उसकी पत्नी मसूरिया सिंघावली अहीर थाने पहुंची और पुलिस से उसके पति को छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने उसे नही छोड़ा।

परिजनो का कहना है कि पप्पू की पत्नी मसूरिया अपने पति को यातनाएं देने का सदमा सहन नहीं कर पाई और उसकी हालत बिगड़ गई। जिसे बागपत के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने बताया कि सदमे के कारण उसे हार्टअटैक आया है। जिसके बाद गांव में दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई और ग्रामीणों ने थाने में यातनाएं देने का विरोध किया। महिला की मौत की जानकारी होने पर सीओ देवेंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर जानकारी ली और पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिसबल तैनात किया गया है।