गजब प्रेम कहानी: 45 वर्षीय BJP नेता सपा नेता की बेटी को लेकर फरार, रिपोर्ट दर्ज

संवाददाता: शमशुद्दीन खा

untitled design 5 155177706789089853108jpg

उत्तर प्रदेश: हरदोई जिले में कोतवाली इलाके में एक भाजपा नेता पर सपा नेता की बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सपा नेता की बेटी की शादी तय हो चुकी है। इसी के चलते दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। वही फरार हुए भाजपा नेता को पार्टी ने सभी दायित्वों से कार्यमुक्त कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली शहर के मोहल्ला निवासी भारतीय जनता पार्टी के नेता आशीष शुक्ला (45 वर्ष) पर नगर महामंत्री का पद है। उनके दो बच्चें (21 साल) का बेटा और (सात साल की बेटी) है। शुक्ला का अपने पड़ोस में ही रहने वाले सपा नेता की 25 साल की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सपा नेता की बेटी की शादी तय हो चुकी है। आरोप है वह सपा नेता की बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए। भाजपा नेता के घर से जाने की घटना एक हफ्ते पूर्व की बताई जा रही है।

हालांकि फरार भाजपा नेता आशीष शुक्ला को पार्टी ने 12 जनवरी को ही पार्टी से हटा दिया। भाजपा मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक का कहना है कि नगर महामंत्री आशीष शुक्ला को 12 जनवरी को पार्टी के कार्यों में निष्क्रियता और दल की रीति नीति से विपरीत आचरण के चलते पार्टी के दायित्व से मुक्त करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई। अब उनका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर भाजपा राज में (बेटियां सुरक्षित नहीं है) के स्लोगन के साथ सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने भाजपा सरकार में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता को इंसाफ दिलाने के लिए सपाई सड़कों पर उतरेंगे।

पूरे मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने  दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवती को बरामद करने की बात कही है।अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया इस पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।