AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दिया भड़काऊ भाषण, कहा “मुस्लिम हुक्मरानी में हिंदू हाथ जोड़कर करते थे जी हुजूरी” मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश: वाराणसी के ज्ञानवापी मामले में कोर्ट के फैसले के बाद AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने संभल में आयोजित एक मुस्लिम कार्यक्रम के दौरान शौक अली ने  भड़काऊ भाषण दिया है। इस दौरान उन्होंने हिंदुओ के खिलाफ जमकर बयानबाजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर शौकत अली के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया है।

संभल जिले में एक मुस्लिम कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि भाजपा जब कमजोर होती है तो मुस्लिमों के मजहबी मुद्दे ले आती है। मुस्लिम दो निकाह करते हैं, इज्जत से करते हैं, लेकिन हिंदू एक शादी करते हैं और तीन रखैल रखते हैं, लेकिन किसी को बताते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा, मुसलमानों ने 832 साल  हुक्मरानी की, तब हिंदू हमारे सामने हाथ जोड़कर जी हुजूरी करते थे। मुस्लिम बादशाह अकबर ने तुम्हारी बहन जोधावाई से शादी कर मलिका ए हुस्न बनाया था।

शौकत अली यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने साधुओ को लेकर भी विवादित बयान दे डाला। शौकत अली ने कहा, अगर अकेले में गुस्साए मुसलमान की शक्ल देख लेंगे तो संडास और पेशाब दोनों निकाल जाएगा। मुस्लिम महिलाओं के हिजाब को लेकर शौकत अली बोले, कौन क्या पहनेगा यह हिंदुत्व से नहीं संविधान से तय होगा।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान AIMIM नेता शौकत अली ने ज्ञानवापी मामले में कोर्ट के फैसले पर कहा, कोर्ट ने फैसला दिया है वह सभी को मानना होगा। इस दौरान उन्होंने विध्वंस बाबरी मस्जिद का भी जिक्र किया। मुस्लिम सम्मेलन के दौरान भड़काऊ बयानबाजी करने पर AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली पर भड़काऊ बयानबाजी करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।