राजस्थान के सीकर में कुख्यात बदमाश “राजू ठेहट” की गोली मारकर हत्या

राजू ठेहट‚ फाइल फोटो

Sikar: राजस्थान के सीकर में एक बार फिर गैंगवार की वारदात सामने आयी है।  इस कड़ी में शनिवार को “सीकर बॉस” के नाम से मशहूर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  आपको बता दें कि राजू ठेहट और पुलिस एनकाउंटर में मारे गए आनंदपाल के बीच गैंगवार चल रही थी।

आनंदपाल की मौत के बाद राजू ठेहट का वर्चस्व सीकर में लगातार बढ़ता जा रहा था‚  लेकिन अचानक राजू ठेहट की हत्या किए जाने के बाद यह गैंगवार खत्म होती नजर आ रही है।  हालांकि इस हत्या की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि हत्या करने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

तीन से चार बदमाश हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग कर रहे हैं और लोगों को भागने पर मजबूर कर रहे हैं।  सीकर में आनंदपाल का एनकाउंटर के बाद राजू ठेहट का शेखावटी में काफी बढ़ गया था।  बताया जा रहा है कि यह रंजिश तब शुरू हुई थी जब राजू ने अपने ही दोस्त के साले की हत्या कर दी।  इसके बाद राजू का दोस्त ही उसकी जान का दुश्मन बन गया था। पुलिस शव को पीएम के लिए भेज दिया है।