प्रेम प्रसंग के चलते युवक के गुप्तांग में डाली मिर्ची‚ चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा से एक सनसनी खेज (Heart wrenching case) मामला सामने आया है.  यहां प्रेम प्रसंग में हैवानियत की हदे पार करते हुए एक युवक को बंधक बनाकर पीटा गया. आरोपियों ने युवक के गुप्तांग में लाल मिर्ची डाल दी और फिर उसे दर्द और जलन के साथ तड़पने के लिए छोड़ दिया.

पीड़ित को ले जाते हुए परिजन

इस मामले में पीड़ित के पिता ने मांडलगढ़ थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात पांच-छह दिन पहले हुई थी. उसकी एफआईआर मंगलवार को दर्ज कराई गई है. जहाजपुर उपखंड के खोहरा कला गांव के एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ हुए इस अमानवीय कृत्य की एफआईआर दर्ज करवाई है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसका 22 साल का बेटा ट्रैक्टर चलाने का काम करता है. वह 2 नवंबर को हमेशा की तरह अपने काम पर बिजौलिया गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया. उसके अगले दिन 3 नवंबर को उसके पीड़ित बेटे के फोन से बड़े बेटे के पास फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका भाई मांडलगढ़ इलाके के जालम की झोपड़िया गांव के पास खेत पर बंधक बनाकर रखा हुआ है. आकर उसे ले जाओ.

परिजन पहुंचे तो युवक दर्द से कराह रहा था
फोन पर सूचना मिलने पर पीड़ित युवक के परिजन वहां दौड़े. वे जब मौके पर पहुंचे तो पीड़ित युवक अर्द्धनग्न हालत में मिला. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. उसके गुप्तांगों में मिर्ची डाल हुई थी. वह मारे दर्द के वहां कराह रहा था. परिजनों ने उसे वहां से छुड़वाया और घर ले आए. पीड़ित के पिता ने बिजौलिया थाना इलाके के नया गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस की जांच में यह मामला आया है सामने
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उस युवती का 2 नवंबर को विवाह होने वाला था. उससे पहले पीड़ित युवक उसे भगा कर ले गया. समझौता होने पर शादी के दिन उसे वापस लेकर गांव भी आ गया. लेकिन उसका पुराना फिर प्यार जाग गया. युवक शादी के दिन लड़की के घर पर शराब पीकर उत्पात मचाने लगा. इसी से खफा होकर आरोपियों ने उसके साथ अमानवीय कृत्य कर उसे दोबारा इलाके में नहीं आने के लिए धमकाया.