Moose Wala Case: मूसेवाला हत्याकांड में शक के घेरे में आई गायिका जेनी जोहर, सिद्धू के पिता ने NIA पर उठाए सवाल

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी आए दिन चौंका देने वाले खुलासे कर रही है। हाल ही में पंजाब के सिंगर की हत्या के मामले में बिग बॉस फेम और गायिका अफसाना खान का नाम सामने आया था। वहीं अब पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों के नाम पर शक की सुई घूम रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिन दोनों से दिल्ली मुख्यालय में पांच घंटे तक पूछताछ की गई है।

File photo;; Sidhu Moosewala

इस गायिका से भी हुई पूछताछ
इसी बीच सिद्धू मूसेवाला केस में एक और नया नाम सामने आया है। पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जोहर के तार भी इस केस से जुड़ते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस केस को लेकर उनसे भी पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनआईए ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में जेनी से लगभग चार घंटे तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर लिया है।

शक के घेरे में क्यों आईं जेनी?
बीते दिनों जेनी जोहल ने अपना गाना ‘लेटर टू सीएम’ रिलीज किया था। इस गाने में जिस बात ने सभी का ध्यान ओर खींचा, वह थे इस गाने के बोल। बता दें कि ‘लेटर टू सीएम’ गाने के जरिए जेनी जोहल सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। गाने के सामने आने के बाद एनआईए ने सिंगर से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की कि क्या इस उनके पास ऐसी कोई जानकारी है जिसके बारे में उन्हें नहीं पता है। इसके अलावा यह भी पूछा गया कि क्या उनके और सिद्धू के बीच कभी किसी तरह की कोई बात हुई थी।पिता ने कहा- यह गलता है

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा है कि एनआईए अब उन लोगों को समन भेज रही है, जो सिद्धू के हक में खड़े हैं। जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बी गैंग चंडीगढ़ में बैठी है। सिद्धू का मोबाइल, पिस्टल व अन्य सामान एनआईए के पास ही है, जैसे मर्जी चेक करें। मूसेवाला का गैंगस्टरों से कोई रिश्ता नहीं है लेकिन एजेंसियां उसका नाता जोड़ने पर तुली हैं। उनका बेटा एक शो का सवा करोड़ रुपया विदेश में लेता रहा है। वह चंद पैसों के लिए गैंगस्टरों से क्यों रिश्ता रखेगा।