मेरठ: जर्मनी भेजने का झांसा देकर परिवार को होटल में बुलाया‚ बेहोशी की दवा देकर आरोपी फरार

Meerut News:  उत्तर प्रदेश के मेरठ में कबूतर बाजी का एक बड़ा मामला सामने आया है।  यहां जर्मनी भेजने के बहाने 2 परिवारों से ठगी की गई और फिर खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर आरोपी फरार हो गए।  पुलिस ने आबूलेन स्थित होटल राज महल से दोनों परिवारों के सदस्यों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।  अभी तक की जांच में सामने आया है कि और इन लोगों के अकाउंट से 125000 निकाले गए हैं।

होटल राजमहल

सीओ कैंट रूपाली राय ने जानकारी देते हुए बताया कि आबूलेन स्थित होटल राज महल में बुधवार को दो परिवार आकर ठहरे हुए थे।  इनमें एक परिवार में पति- पत्नी और बच्चा है‚  जबकि दूसरे परिवार में पिता पुत्र हैं।  यह लोग यहां किसी व्यक्ति से मिलने आए थे।

बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति से यह लोग मिलने आए थे वह इन्हें जर्मनी का वीजा दिलाने का दावा कर रहा था।  बुधवार को इन लोगों ने कमरा नंबर 209 में खाना खाया जिसके बाद यह लोग बेहोश हो गए।  पुलिस जांच में अभी तक का पूरा मामला ठगी का लग रहा है।

पुलिस ने बताया कि परिवार के अकाउंट से 125000 की जो ट्रांजैक्शन की गई है। जो गूगल-पे और एटीएम कार्ड से की गई है।  मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी रोहित सजवान सिंह ने बताया कि यह लोग अनिल कुमार बैरवा नाम के शख्स से मिलने के लिए यहां आए थे।  अनिल कुमार ने बुधवार को यह कमरा बुक कराया था।  हालांकि घटना के बाद से अनिल लापता है।  पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।  वहीं परिवार होश में आ चुका है लेकिन वह केवल कज भाषा ही जानता है‚  जिससे चलते पुलिस को बातचीत करने में खास परेशानी हो रही है।