Meerut: दिन निकलते ही होटल में छापेमारी, स्कूल ड्रेस में कई छात्राएं बरामद, मालिक भी गिरफ्तार

लालकुर्ती हाेटल में छापेमारी

Meerut News: मेरठ में मंगलवार को दिन निकलते ही पुलिस ने लालकुर्ती स्थित होटल ज्योति पैलेस में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के साथ छापा मारा।  अचानक हुई छापेमारी से होटल में हड़कंप मच गया।  पुलिस ने होटल से एक प्रेमी युगल और स्कूल ड्रेस पहने कई छात्राओं को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को पिछले कई दिनों से लालकुर्ती स्थित होटल ज्योति पैलेस में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी।  सूचना के आधार पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मंगलवार सुबह लालकुर्ती पुलिस के साथ होटल ज्योति पैलेस में छापा मारा।

छापेमारी के दौरान होटल में हड़कंप मच गया।  इस दौरान कई प्रेमी युगल भागने में कामयाब रहे जबकि पुलिस ने एक प्रेमी युगल और दो छात्राओं को होटल से हिरासत में लिया है।  जांच में पाया गया कि प्रेमी युगल और छात्राओं की होटल के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं पाई गई। पुलिस ने छात्राओं के परिजनों को थाने बुलवाया और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

पुलिस ने होटल मालिक उषा कांत और एक अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।  पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले में जानकारी देते हुए सीओ सदर रूपाली राय का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भी जनपद के मवाना में भी होटलों में छापेमारी की गई थी जहां से कई जोड़ों को पकड़ा गया था।