घर से Meerut: घर से कोचिंग के लिए निकले छात्र का 24 घंटे बाद भी नही लगा सुराग‚ परिजनों ने लगाया जाम

Meerut News:  घर से कोचिंग के लिए निकला 15 साल का किशोर अचानक गायब हो गया।  घटना को 24 घंटे बीतने के बाद भी छात्र का पता नहीं चला तो नाराज परिजनों ने शनिवार को बिजली बंबा बाईपास पर जाम लगाते हुए हंगामा किया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बेटे की जल्द बरामदगी का आश्वासन देकर इसी तरह से जाम खुलवाया। किशोर के नही मिलने पर ग्रामीणो ने आंदोलन की चेतावनी दी है।  

लापता किशोर सक्षम

मिली जानकारी के अनुसार परतापुर थाना क्षेत्र के जौनपुर गांव निवासी रविंदर का 15 वर्षीय पुत्र सक्षम बीएसएम पब्लिक स्कूल में पढ़ता है।  परिजनों ने बताया कि सक्षम रोजाना शाम करीब 4:30 बजे पीवीएस मॉल के पास नोबल इंस्टिट्यूट में कोचिंग के लिए जाता है।

शुक्रवार शाम को भी सक्षम घर से कोचिंग के लिए निकला‚ लेकिन कोचिंग नहीं पहुंचा।  देर शाम तक नहीं लौटने पर सक्षम के घर वालों ने जब उसे फोन किया तो फोन स्विच ऑफ आया।  कोचिंग टीचर और दोस्तों को फोन करने पर पता चला कि सक्षम शुक्रवार को क्लास में नहीं पहुंचा था‚  जिसके बाद परिजनों ने परतापुर थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई।

जाम लगाते हुए ग्रामीण

पुलिस शनिवार दोपहर तक भी सक्षम के बारे में कोई पता नहीं कर सकी।  इसके बाद गुस्साए परिजनों ने बिजली बंबा बायपास पर जाम लगा दिया।  भारी संख्या में महिलाएं भी सड़क पर बैठ गई।  सूचना पर प्रतापपुर थाना प्रभारी रामफल और सीओ ब्रह्मपुरी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शांत कराते हुए जाम खुलवाया। 

ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर सक्षम नहीं मिला तो वह आंदोलन करेंगे।  इस दौरान भारतीय किसान यूनियन अजगर के प्रदेश प्रभारी पवन गुर्जर भी मौके पर पहुंच गए।  उन्हें पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सक्षम की बरामदगी कर ली जाएगी।  दूसरी ओर पुलिस ने अपनी जांच के दौरान बताया कि भढ़ाना फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी किशोर नहीं दिख है।  इसके अलावा पुलिस चौकी के बाहर लगा कैमरा खराब है।  पुलिस फिलहाल सक्षम के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।