Meerut: शादी में गया था परिवार‚ छत पर चढ़ गया भैंसा‚ मंगानी पड़ी क्रेन

छत पर भैंसा

Meerut news:   मेरठ देहात क्षेत्र के बहसूमा कस्बे में सोमवार को अजीम घटना सामने आयी। यहां एक किसान का भैंसा मकान की छत पर चढ़ गया। छत पर चढ़े भैंसे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त किसान का परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गया हुआ था। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद भैंसे को बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर क्रेन से नीचे उतारा गया।

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला चिप्पी वाला निवासी रमेश पुत्र जगदीश सोमवार को परिवार समेत दिल्ली में भांजे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। घर पर भैंसे की देखभाल के लिए वह अपने ससुर को छोड़कर गए थे। बताया जा रहा है कि रमेश के ससुर घर से निकल कर बाहर मोहल्ले में बैठे हुए थे। इसी दौरान भैंसा किसी तरह खूंटे से खुलकर सीढ़ियां (जीना) चढ़ते हुए छत पर पहुंच गया।

घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने भैंसे को छत पर चढ़े देखा तो शोर मचा दिया। मौके पर भैंसे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। छत पर चढ़ा भैंसा लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया। घंटों की मशक्कत के बाद भैंसे को बेहोश कर क्रेन की मदद से छत से नीचे उतारा जा सका। उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।