Meerut: कप्तान के दरबार में गूंजा पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट का मामला

मेरठ। जानी थानाक्षेत्र के कस्बा सिवाल खास चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। पीड़ित युवक ने एसएसपी से शिकायत करते हुए अवैध धन मांगने और मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है।

पुलिस कार्यालय मेरठ

गौरतलब है कि कस्बा सिवाल खास निवासी उम्मेद अली पुत्र मेहरबान अली शुक्रवार सुबह लगभग 3:00 बजे अपने घर में शादी समारोह के चलते काम में जुटा था। आरोप है कि इसी दौरान घर के बाहर बोलेरो गाड़ी में बैठे शराब के नशे में धुत सिपाहियों ने युवक से शादी की परमिशन मांगी और अभद्र व्यवहार करते हुए गाड़ी में डालने का प्रयास किया।

पीडिय युवक

पीड़ित युवक ने शनिवार को कप्तान कार्यालय पर शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि जब उसने पुलिसकर्मियों के इस व्यहवार का विरोध किया तो उन्होंने जान से मारने का प्रयास करते हुए लोहे की टॉर्च सर पर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीड़ित युवक ने बताया कि उसके सर पर 10 टांके आए हैं। पीड़ित युवक के अनुसार मारपीट करने वाले दो सिपाही सिवाल चौकी पर तैनात है, जबकि दो अन्य उसकी जानकारी में नही है,लेकिन सामने आने पर पहचान लेगा। पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस अब उसे व परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए समझौते का दबाव बना रही है।पीड़ित युवक का कहना है कि जब तक आरोपी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई नही होगी,वह उच्च अधिकारियों की चौखट पर जाता रहेगा।