कार में बैठी थी मुख्यमंत्री की बहन‚ पुलिस ने क्रेन से गाड़ी सहित उठया

Jaganmohan Reddy

Andra Pradesh News: आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ही राज्य के मुख्यमंत्री की बहन को कार सहित क्रेन से उठवा लिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया। दरअसल मुख्यमंत्री जगमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी अपने समर्थकों के साथ अपने भाई मुख्यमंत्री जगमोहन रेड्डी के घर का घेराव करने पहुंची थी।

पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह अपनी कार से बाहर नहीं निकली। जिसके चलते पुलिस को मजबूरी में क्रेन मंगवाकर उन्हे उठाना पड़ा।  मामला हैदराबाद शहर के सोमाजीगुडा इलाके का है‚ जहां शर्मिला रेड्डी मुख्यमंत्री के घर का घेराव करने के लिए पहुंची थी।

इस दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने का प्रयास किया लेकिन काफी मिन्नतें करने के बाद भी शर्मिला रेड्डी गाड़ी से नीचे नहीं उतरी।  इसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगाकर उन्हें गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया।  इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि शर्मिला रेड्डी (YS Sharmila) पिछले 223 दिन से पदयात्रा पर हैं। उन्होने इस पदयात्रा को प्रजा प्रस्थानम नाम दिया है। वह अब तक इस यात्रा में 3500 किमी की दूरी तय कर चुकी है। । इस दौरान शर्मिला 75 विधानसभा क्षेत्र के चार नगर निगमों, 208 मंडलों और 61 नगर पालिकाओं के तहत 1863 गांवों को कवर कर चुकी हैं। सोमवार को उनके काफिले में शामिल पार्टी की प्रचार करने वाली बस को कुछ लोगों ने आग लगाने की कोशिश की थी। घटना वारंगल जिले के चेन्नाराओपेटा मंडल के लिंगागिरी गांव के पास हुई थी।

इस घटना के विरोध में शर्मिला रेड्डी (YS Sharmila) मुख्यमंत्री के घर का घेराव करने पहुंची थी।