मध्यप्रदेश के निवाड़ी में भयानक सड़क हादसा‚ तीन लोगों की मौत

MP News:  निवाड़ी जिले के बिशनपुरा गांव के पास शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। कार में सवार सभी लोग देर रात एक पार्टी से लौट रहे थे। एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया, शवों को क्षतिग्रस्त कार में से निकालने में छह घंटे का समय लगा, इसके लिए गैस कटर का प्रयोग किया गया।

कार की पेड से टकरा तीन की मौत

बता दें, देर रात पार्टी करके लौट रहे चार दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पेड़ से चिपक गई और बीच से फटती हुई दो हिस्सों में बट गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत कर कटर और जेसीबी की सहायता से मृतकों को बाहर निकाला। घटना निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, कार में विनोद यादव (45), दीपक यादव (30), नरेंद्र यादव (27) और साहब सिंह यादव (35) सवार थे। रात करीब नौ बजे नैगुवा में चारों दोस्तों ने पार्टी की। इसके बाद पृथ्वीपुर निवासी दीपक यादव को घर छोड़ने के लिए कार से निकल गए। इसी दौरान रास्ते में कार ओवरस्पीड की वजह से विशनपुरा के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कार पेड़ से चिपककर क्षतिग्रस्त हो गई और सभी कार के अंदर बुरी तरह फस गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कटर की मदद से घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा। जहां साहब सिंह को छोड़कर अन्य तीनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि मृतक दीपक यादव की शादी करीब दो साल पहले हुई थी।

एसडीओपी संतोष कुमार पटेल ने बताया, उन्हें सूचना मिली कि पृथ्वीपुर-ओरछा मार्ग पर कार दुर्घटना हो गई है। मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार पेड़ से चिपक गई थी और उसमें सवार लोग बुरी तरह फसे थे। जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल भेजा गया, जिसमें तीन की मौत हो गई है।