कारोबारी और उसकी पत्नी समेत तीन की हत्या

हरिनगर में कारोबारी, उसकी पत्नी और नौकरानी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी समेत दो बदमाशों को पुलिस ने बिहार के अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी समस्तीपुर बिहार में अपनी बहन के घर में छिपा हुआ था। उसने खुलासा किया है कि शालू के सैलून में काम करने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग का पता चलने पर कारोबारी समीर अहूजा ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद उसने बदला लेने की योजना बनाई।

triple murder case

मुख्य आरोपी की पहचान नांगल डेयरी नजफगढ़ निवासी अमित महतो और सौरव के रूप में हुई है। इनके कब्जे से पुलिस ने 2.95 लाख रुपये, दो आईफोन सहित तीन फोन, दो बैग, कीमती घड़ी, अपनी बाइक और मृतक के घर की चाबी बरामद की है। मंगलवार को हरिनगर निवासी समीर अहूजा, उसकी पत्नी शालू और नौकरानी सपना की हत्या कर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने घटना के छह घंटे बाद ही दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि वारदात में छह लोग शामिल थे। पुलिस ने अगले दिन एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में पता चला कि तीन आरोपी जयपुर भाग गए हैं। हालांकि तकनीकी जांच में पता चला कि तीनों आरोपी बिहार भागे हैं।

उसके बाद पुलिस की एक टीम ने बिहार में दबिश दी और शनिवार को अररिया से एक आरोपी रामजान को गिरफ्तार कर लिया। रामजान से पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी अमित समस्तीपुर में अपनी बहन के घर में छिपा है, जबकि दूसरा आरोपी सौरव मधुबनी स्थित अपने गांव बेजा में मौजूद है। पुलिस की टीम ने शनिवार रात दोनों जगहों पर छापामारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अमित ने बताया कि घटना के करीब 15 दिन पहले कारोबारी को उसकी पत्नी के सैलून में काम करने वाली एक लड़की से उसके संबंध के बारे में पता चला। इस बात को लेकर कारोबारी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। दोनों में बहस हुई। उसने कारोबारी की पत्नी के सामने ही उसकी कई गर्लफ्रेंड होने की बात कही। इस पर समीर आहूजा आपा खो दिया। उसने सबके सामने उसे और प्रेमिका को गाली दी। उसे थप्पड़ मारा और दोनों को नौकरी से निकाल दिया।

दस दिन पहले ही घटना को देता अंजाम
मुख्य आरोपी ने खुलासा किया कि नौकरी से निकाले जाने के बाद ही उसने बदला लेने की ठान ली। उसने अपने घर के आस पास और दोस्तों को कारोबारी के घर से मिलने वाले पैसे में हिस्सा देने प्रलोभन दिया। इसके लिए सभी वारदात में शामिल होने के लिए राजी हो गए।

dampati k parijan

घटना के दस दिन पहले भी सभी कारोबारी को मारने के इरादे से उसके घर पहुंचे थे, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था। वह लगातार कारोबारी के परिवार पर निगरानी रख रहा था। घटना के एक दिन पहले पता चला कि कारोबारी द्वारका में एक पार्टी में गया है। कारोबारी शराब पीता था, इसलिए उसने अगले दिन सुबह कारोबारी के घर पहुंचने की योजना बनाई।

सैलून में ले जाकर की कारोबारी की पत्नी की हत्या
अमित ने बताया कि सुबह जब उसने कारोबारी के दरवाजे की घंटी बजाई तो शालू ने दरवाजा खोला। वह शालू को चाबी सौंपने और माफी मांगने का नाटक कर घर के अंदर घुस गया। वह धोखे से शालू को सैलून में ले गया। इसी दौरान उसे सीसीटीवी कैमरे में नौकरानी दिखी। वह नौकरानी को कुछ देर बाद आने की बात कह रहा था, लेकिन गलती से उसने दरवाजा खोल दिया।

rote hue parijan

नौकरानी घर के अंदर आ गई। उसने नौकरानी को चाय बनाने के लिए रसोई भेज दिया। इसी बीच उसके अन्य साथी अंदर आ गए और उन्होंने शालू का गला काट दिया और चाकू से कई वार किए। जब वह ऐसा कर ही रहे थे कि नौकरानी सपना सैलून पहुंच गई। उन लोगों ने उसकी भी हत्या कर दी। इसके बाद समीर को मौत के घाट उतार दिया।

reveals harinagar triple murder case

नौकरानी घर के अंदर आ गई। उसने नौकरानी को चाय बनाने के लिए रसोई भेज दिया। इसी बीच उसके अन्य साथी अंदर आ गए और उन्होंने शालू का गला काट दिया और चाकू से कई वार किए। जब वह ऐसा कर ही रहे थे कि नौकरानी सपना सैलून पहुंच गई। उन लोगों ने उसकी भी हत्या कर दी। इसके बाद समीर को मौत के घाट उतार दिया।

बेटी को भी मारना चाहते थे साथी
साथी उनकी बेटी को भी मारना चाहते थे, लेकिन अमित उसके साथ खेलता था इसलिए उसने बच्ची को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद सभी घर से 15 लाख रुपये, तीन कीमती घड़ी, लैपटॉप और शालू के गहने लूटकर आपस में बांट लिए। उसके बाद अमित सीसीटीवी की डीवीआर ले लिया और द्वारका में उसे छुपा दिया।

triple murder case

कारोबारी की दूसरी पत्नी होने का दावा
अमित ने खुलासा किया है कि शालू कारोबारी की दूसरी पत्नी है, उसकी पहली पत्नी कोलकाता में रहती है। उसने यह भी बताया है कि कारोबारी द्वारका में सट्टा रैकेट चलाता था, जिसकी पुलिस पुष्टि कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को दिल्ली लाया जा रहा है। यहां इनसे पूछताछ की जाएगी और वारदात में अमित की प्रेमिका की भूमिका की भी जांच की जाएगी।