Sonipat: स्टील गिलास के नीचे रखकर चलाया पटाखा, टुकड़ा टूटकर युवक के गले में लगा, गई जान

हरियाणा: सोनीपत के बहालगढ़ स्थित एक ढाबे के पास गिलास के नीचे पटाखा फटने के साथ ही स्टील के गिलास का टुकड़ा युवक के गले में जा लगा जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। युवक दो दिन पहले से ही घर से अपने भाई से मिलने आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के  हरदोई जिले के जज्वासी गांव निवासी अमन कुमार (18) का बड़ा भाई हरिपाल बहालगढ़ स्थित ढाबे पर रसोइया का काम करता है। अमन उससे मिलने ढाबे पर आया था। देर रात करीब साढ़े 12 बजे जब अमन पटाखे चला रहा था तो उसने पटाखे के ऊपर गिलास रख दिया। जब उसने पटाखे में आग लगाई तो गिलास फट गया और उसका टुकड़ा अमन के गले में जा लगा।

गिलास का टुकड़ा गले में लगने से उसके गले से खून बहने लगा और अमन बेसुध होकर गिर गया। भाई के अन्य साथियों व ढाबा संचालक की मदद से उसे अस्पताल में पहुंचाया,जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सक ने युवक के गले से गिलास का टुकड़ा भी बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद दीपावली की खुशियां चंद मिनटों में काफूर हो गई।