हापुड़: देर रात तालाब में गिरी होंडा सिटी कार, डूबने से 4 लोगो की मौत, मचा कोहराम

संवाददाता: कपिल कुमार

इस कार में थे सवार

उत्तर प्रदेश: हापुड़ जिले के कपुरपुर थाना क्षेत्र के गांव समाना के निकट बुधवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। जिसमें चारों लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों के शव और गाड़ी को बाहर निकाला। चारों मृतक गाजियाबाद से समाना गांव लौट रहे थे। रात में गाड़ी अनियंत्रित हो गई जिसके चलते यह हादसा होना बताया जा रहा है।

इकठ्ठा लोग

जानकारी के अनुसार कपूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम समाना निवासी राहुल, शौकीन, हारुण
व मूलरूप से बुलंदशहर जनपद निवासी अरुण गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में पार्किंग की ठेकेदार का काम करते थे। बुधवार की रात को वह गाजियाबाद से वापस समाना गांव लौट रहे थे। बताया गया कि जैसे ही वह ग्राम समाना के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। जिसमें चारों लोग डूब गए।

घटना के बारे में जानकारी देते हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने चारों के शवों और गाड़ी को गोताखोरों की मदद से तालाब से निकाला। तालाब में डूबने से चार लोगों की मौत होने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। युवकों की मौत की सूचना पर मृतकों को परिजन में कोहराम मच गया। आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।