Adipurush trailer: रिलीज होने से पहले ही “आदिपुरुष” पर लगा फ्लॉप होने का ठप्पा‚ राम और रावण के लुक पर उड़ रहा है मजाक

आदिपुरुष

साल 2023 में पर्दे पर रिलीज होने जा रही भारी भरकम बजट की फिल्म आदिपुरूष का टेलर आज रिलीज हो गया है। रामायण को लेकर बनाई जा रही इस फिल्म में किरदारों ने जो अभिनय किया है वह मजाक बन गया है। फिल्म मेकर्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म में भगवान राम का किरदार निभा रहे प्रभास और रावण बने सैफ अली खान के लुक को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लोग इसे कार्टून रामायण बता रहे हैं।

इसके चलते फिल्म के रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टारकास्ट द्वारा की गई गलतियों की वजह से फिल्म के फ्लॉप होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। आखिर वो कौन-सी गलतियां हैं, जिसकी वजह से 500 करोड़ रुपये में बनी फिल्म ठप पड़ सकती है? फिल्म के मेकर्स ने ऐसा क्या किया कि प्रभास फ्लॉप की हैट्रिक लगा सकते हैं? आइए जानते हैं…

VFX के नाम पर धोखा
दर्शक, आदिपुरुष के लिए काफी उत्साहित थे। ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के बाद से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई थीं। लेकिन, फिल्म के टीजर ने दर्शकों को निराश कर दिया। इसकी मुख्य वजह फिल्म के वीएफएक्स हैं। फिल्म के VFX इतने ज्यादा खराब हैं कि इन्हें VFX नहीं धोखा कहा जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि यह किसी कार्टून या एनिमेशन मूवी से भी खराब हैं।

वायरल हो रहा सैफ अली खान का बयान
सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैफ यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह अपने बच्चे का नाम राम नहीं रख सकते। उन्होंने कहा कि वह तैमूर या कोई ऐसा नाम रखने में सहज मेहसूस करेंगे। बता दें कि यह बयान आदिपुरुष की रिलीज से पहले सामने आया था। लेकिन, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स इसे शेयर कर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=jF5rJAXUY4A

प्रभास का लुक
राम का किरदार निभाकर कई सितारे अमर हो गए। इसमें सबसे बड़ा नाम अरुण गोविल का है, जिनके सामने आज भी जनता आदर से झुकती है। लेकिन प्रभास का लुक और उनकी एक्टिंग दर्शकों के दिलों पर झाप नहीं छोड़ पाई। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

सैफ अली खान का रावण वाला लुक
आदिपुरुष में सैफ अली खान का लुक विवादों की वजह बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स रावण के लुक पर सवाल उठा रहे हैं। नेटिजन्स का कहना है कि यह रावण नहीं बल्कि अलाउद्दीन खिलजी लग रहे हैं।