Actress Tunisha Sharma Suicide: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मेकअप रूम में मिला शव

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा(फोटो सोर्स: instagram/@_tunisha.sharma_)।

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (TV Actress Tunisha Sharma) ने टीवी सीरियल के एक शो के सेट पर आत्महत्या कर लिया। तुनिशा ने अली बाबा दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba Dastaan-e-Kabul) में शहजादी मरियम की भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने 20 साल की उम्र में शनिवार (24 दिसंबर) को अपने टीवी शो के सेट पर सुसाइड कर लिया। उनका शव मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला।

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने छोटी सी ही उम्र में एक्टिंग के करियर में अपनी पहचान बना ली थी। उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल और फिल्म में काम किया था। उनके अचानक सुसाइड करने की खबर से उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। गौरतलब है कि 6 घंटे पहले मेकअप रूम में तुनिशा ने खुद की जिंदगी खत्म कर ली। वहीं तुनिशा शर्मा के निधन पर उनके फैंस अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कमेंट के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं।

Tunisha Sharma

अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा, एक्ट्रेस ने खुद को मेकअप रूम में पंखे से लटका लिया था। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक तुनिशा शर्मा, एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थीं। हालांकि उनके सुसाइड करने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी तुनिशा शर्मा नजर आ चुकी थीं। इतनी छोटी सी ही उम्र में उनका इस दुनिया से चले जाना, बॉलीवुड जगत के लिए सदमे जैसा है।