UP: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे मास्टर ने बच्चों के परिजनों को दी गालियां‚ BSA ने किया सस्पेंड

शिक्षक चंद्रप्रकाश

उन्नाव जिले में बिछिया थाना क्षेत्र के गांव अतरसा में एक मास्टर जी शराब पीकर स्कूल पहुंच गए और बच्चों के परिजनों को गालियां देने लगे। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया‚ जिसके बाद सरकारी मास्टर को बीएसए ने निलंबित कर दिया है।

बताया जा रहा है अतरसा गांव में संचालित प्राथमिक विद्यालय के सहायक शिक्षक चंद्रप्रकाश अकसर शराब पीकर स्कूल आते हैं। एक छात्र ने अपने मामा से शिक्षक के नशे की हालत में स्कूल आने की बात बताई थी। इस पर अभिभावक उनसे मिलने गए थे। आरोप है कि शिक्षक चंद्रप्रकाश ने उनसे भी अभद्रता की।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित ने शिक्षक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। बीएसए संजय तिवारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने का मामला जानकारी में आया है। मंगलवार को खंड शिक्षाधिकारी को विद्यालय भेजकर जांच कराई जाएगी।
अभिभावक से अभद्रता में शिक्षक निलंबित 
बता दें कि प्राथमिक स्कूल के सहायक शिक्षक चंद्रप्रकाश ने सोमवार को कक्षा दो के छात्र आदित्य के मामा अजय से अभद्रता की थी। आरोप था कि सहायक शिक्षक अक्सर शराब पीकर स्कूल आते हैं और सही से बात भी नहीं करते।

शिक्षक का गाली देते वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने चंद्रप्रकाश को निलंबित कर नरीखेड़ा उच्च प्राथमिक स्कूल में संबद्ध किया है। हिलौली खंड शिक्षाधिकारी सुरेश कुमार को जांच अधिकारी बनाया गया है। बीएसए संजय तिवारी ने बताया कि खंड शिक्षाधिकारी 15 दिन में जांच कर रिपोर्ट देंगे।