UP: हरदोई में 12 घंटे में तीसरा मर्डर, फैली दहशत

संवाददाता: समशुद्दीन

उत्तर प्रदेश: हरदोई जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 12 घंटे में तीसरे हत्याकांड से हरदोई में दहशत व्याप्त हैं। अभी डबल मर्डर की घटना के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर थे कि अन्य आरोपियों ने एक और हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। जिसमें एक युवक की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस बल सहित एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना के पहलुओं पर बारीकी से जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन रोड पुलिया के पास एक युवक की बेरहमी से ईंट- पत्थर से कूचकर हत्या की वारदात सामने आई है। डबल मर्डर के बाद तीसरे हत्याकांड से जिले में दहशत व्याप्त है। जिले में अपराधी बेखौफ है उन्हें पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र में 12 घंटे के अंतराल में हुई तीन हत्याओं से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश पनप रहा है। सुरक्षा के लिए मुस्तैद पुलिस मर्डर करने वाले आरोपियों को खोजने में भी नाकाम है।

देर रात अज्ञात युवकों ने जिसको पीट- पीटकर मौत के घाट उतारा है, उसकी पहचान राहुल गुप्ता पुत्र हरिश्चंद्र गुप्ता के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना दी है, मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक अपने चचेरे ताऊ के बेटे के साथ रात में निकला था, जिसके बाद उसका पता नही चला। सुबह स्थानीय लोगों ने युवक के शव को पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के बारे में जानकारी ली और घटना के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बावन रोड नहर पुलिया के पास एक युवक का शव पड़ा मिला है, जिसकी पहचान राहुल गुप्ता के रूप में हुई है। मृतक अपने चचेरे ताऊ के बेटे के साथ घर से निकला था। विवाद में किसी ने सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा