UP Crime: सगी ताई ने 4 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर‚ मुंह में भर दिया भूसा

पुलिस हिरासत में आरोपी रामवती और घटना का खुलासा करती पुलिस

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 4 साल के मासूम बच्चे की उसकी ताई ने ही हत्या कर डाली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है।

मामला हरदोई के माधवगंज थाना क्षेत्र का है‚ जहां बीते 14 अक्टूबर को घर के बाहर खेलते हुए 4 साल का कृष्णा गायब हो गया था। 18 अक्टूबर को कृष्णा का शव घर के पीछे झाड़ी से बरामद हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आज इस घटना का खुलासा कर दिया है। मासूम की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक बच्चे की सगी ताई को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले कंचे खेलने को लेकर मासूम कृष्णा के चाचा कौशल और आरोपी महिला के पुत्र सचिन का विवाद हो गया था‚ जिसके चलते कौशल ने सचिन का हाथ मरोड़ दिया था। सचिन ने यह बात अपनी मां रामवती को बताई थी। इस कारण रामवती ने बदला लेने की ठान ली। 14 अक्टूबर की शाम रामवती को कौशल का 4 वर्षीय भतीजा कृष्णा चबूतरे पर खेलते हुए दिख गया‚ जिसके बाद रामवती ने उसको अपने घर बुलाया।

भूसे के कमरे में ले जाकर कर दी हत्या

आरोपी महिला इतनी निर्दयी निकली कि उसने भूसे के कमरे में ले जाकर मासूम कृष्णा का सिर दीवार में दे मारा‚ मौके पर ही मासूम बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी महिला ने मृतक बच्चे के मुंह में भूसा भर दिया और शव एक बोरी में डालकर कमरे में छिपा दिया। पुलिस जब इस मामले की जांच करने पहुंची तो आरोपी रामवती घबरा गई और पकड़े जाने के डर से मासूम बच्चे के शव को झाड़ियों में छिपा दिया। यहीं से बच्चे के शव को पुलिस ने बरामद किया।

मामले में जानकारी देते हुए हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 14 अक्टूबर को थाना माधवगंज में एक 4 साल के मासूम बच्चे के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई थी। 18 अक्टूबर को सुबह गांव की झाड़ी से बच्चे का शव मिला था। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान प्लास्टिक की बोरी को भी बरामद किया गया और निशानदेही पर आरोपी महिला रामवती को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।