शामली: BSF जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

संवाददाता: सलीम फारूकी

उत्तर प्रदेश: शामली में एक BSF जवान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के जलालपुर गांव में जागरण देखने के लिए जा रहे BSF जवान के बेटे की शुक्रवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। एसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की हैं।

दरअसल, जलालपुर गांव के प्रवीण शर्मा बीएसएफ में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात BSF जवान का 21 साल का बेटा अनमोल शर्मा गांव में चल रहे मां भगवती जागरण देखने के लिए घर से निकला था। आरोप है कि इसी बीच गांव के ही आर्यन नाम के युवक ने साथियों के साथ मिलकर उसका रास्ता रोकते हुए सीने से सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोगों में खलबली मच गई। मौके पर पहुंचे चचेरे भाई गोल्डी अनमोल को लेकर शामली सीएचसी पहुंचा। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, प्रवीण शर्मा की तैनाती दिल्ली में है अनमोल भी उनके पास रहकर पढ़ाई के साथ-साथ सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। वह परिवार के साथ दीपावली मनाने के लिए कुछ दिन पहले ही गांव आया था। उधर, बताया जा रहा है कि आरोपी आर्यन आपराधिक प्रवृत्ति का है, जो पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है एसपी अभिषेक ने बताया कि परिजनों ने हमलावर युवक के बारे में पुलिस को जानकारी दी है परिजनों की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं इसके अलावा गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस की कई टीमों को भी लगाया गया है शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।