शामली: कैराना में होमगार्ड के परिवार पर घर में घुसकर हमला, चार घायल

संवाददाता: सलीम फारूकी

उत्तर प्रदेश: शामली जिले के कैराना थाना क्षेत्र के गांव तीतरवाड़ा में एक होमगार्ड के परिवार पर घर में घुसकर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में होमगार्ड व उसके बीडीसी भाई समेत परिवार के चार लोग घायल हुए है। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार, कैराना क्षेत्र के तीतरवाड़ा निवासी सोनू पुत्र जयपाल गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य है। बुधवार को वह अपने घर के सामने गाड़ी साफ कर रहा था। बताया गया है कि इसी दौरान सतबीर पुत्र तेजपाल ने घर के सामने गाड़ी साफ करने को मना करने लगा। आरोप है की करीब पांच मिनट बाद सतबीर, उसका भाई जसवीर व पिता तेजपाल लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से लैस होकर घर के अंदर घुस आए और सोनू और उसके परिवार पर हमला कर दिया।

इस हमले में सोनू, उसकी माँ विमलेश व भाई संजय व नीटू गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। चारो घायल कैराना कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कैराना भेजा। जहां चिकित्सकों ने संजय, नीटू व विमलेश को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हमले में घायल संजय होमगार्ड विभाग में तैनात बताया गया है।