कैंसर पर शोध कर रहे साइंटिस्ट की संदिग्ध हालत में मौत‚ होटल के कमरे में मिला शव

Indor News:  मध्यप्रदेश के इंदौर से एक वैज्ञानिक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।  साइंटिस्ट का शव होटल के कमरे में पड़ा मिला।  बताया जा रहा है कि साइंटिस्ट 1 सप्ताह पहले इंदौर पहुंचे थे और कैंसर की दवाई पर शोध कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

होटल पहुंची पुलिस

हैरान करने वाली यह घटना इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र की है। यहां हैदराबाद निवासी साइंटिस्ट बृज गौरव शर्मा  होटल अशोक में ठहरे हुए थे।  पिछले काफी समय से वो कैंसर की दवाई पर शोध कर रहे थे।  बताया जा रहा है कि होटल में ही गौरव शर्मा की अचानक से तबीयत खराब हो गई। 

होटल कर्मचारियों ने उनके परिजनों को फोन पर इस बारे में जानकारी दी।  परिजनों को बताया गया कि ब्रज गौरव शर्मा के सिर में दर्द हो रहा है‚  तबीयत ठीक होने पर वह हैदराबाद के लिए निकलेंगे‚ लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई।  साइंटिस्ट के परिजनों का कहना है कि हमें फोन पर सूचना दी गई थी कि उनकी तबीयत खराब है लेकिन यहां पहुंचने पर पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

साइंटिस्ट की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  संदग्धि हालत में वैज्ञानिक की मौत को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। बता दें कि गौरव शर्मा एक प्राइवेट लैब में काफी समये शोध कर रहे थे।  एक कंपनी से उनका एग्रीमेंट भी हो रखा था।  कंपनी के मालिक विरेंद्र मंडलोई ने बताया कि शर्मा और उनकी कंपनी के बीच कैंसर की दवाई को लेकर एक समझाौत हुआ था।  इस सिलसिले में यहां आए थे।  उनकी मौत की खबर काफी चौंकाने वाली है।  पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।