कोचिंग छात्रा के साथ OYO होटल में रेप‚ दो आरोपी गिरफ्तार

demo

Patna Crime:  बिहार के पटना में कोचिंग छात्रा के साथ सहपाठी छात्र ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और लंबे समय तक दुष्कर्म करता रहा।  इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। 

छात्रा ने प्रेमी पर जब शादी करने का दबाव बनाया तो उसने उसकी आपत्तिजनक वीडियो अपने दोस्त को दे दी। वीडियो के आधार पर आरोपी के दोस्त ने भी छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए रेप किया। वहीं पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

लगातार धमकी मिलने के बाद छात्रा ने पीरबहोर थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।  थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि आरोपी छात्र और उसके साथी को पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।  दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

मेरठ में 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म के बाद मासूम को डिवाइडर पर फेंक गया आरोपी

उन्होंने बताया कि आरोपी और छात्रा के बीच कोचिंग जाने के दौरान प्रेम प्रसंग हुआ था।  छात्रा से दोस्ती के बाद ही आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके बाद लगातार दुष्कर्म करता रहा।  यही नहीं आरोपी के दोस्त ने भी छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया।

घर में काम करने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ 50 साल बूढ़े ने किया रेप‚ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को OYO होटल में ले जाकर उसके बाद रेप किया गया।  जब गर्भवती हो गई तो उसने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन छात्र आदित्य ने शादी करने से इनकार कर दिया और बाद में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो अपने दोस्त को दे दिया।