रायपुर: छात्रा को जबरन शराब पिलाकर प्रोफेसर ने उतारे कपड़े‚ फिर किया बलात्कार

छत्तीसगढ़:  रायपुर में एनआईटी कॉलेज के एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने IIT की छात्रा के साथ बलात्कार किया।  आरोपी छात्रा को दिल्ली के एक होटल में ले गया जहां उसने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को नग्न करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। होश आने पर किसी तरह छात्रा आरोपी के चंगुल से छुटी और पुलिस को सूचना दी। 

आरोपी प्रोफेसर

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी मयंक तेनगुरिया (32) रायपुर स्थित एनआईटी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है।

बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले हमीदपुर एनआईटी कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात 26 साल की एक IIT की छात्रा से हुई।  पुलिस के अनुसार दोनों में दोस्ती हो गई।  पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया कि 30 अक्टूबर को मयंक दिल्ली आया था‚  यहां उसने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया।

छात्रा का आरोप है कि मयंक उसे लेकर IBS होटल में पहुंचा‚ जहां उसने उसे जबरन शराब पिलाई।  छात्रा ने पुलिस को बताया कि सुबह 4:00 बजे जब उसकी आंख खुली तो उसने खुद को नग्न अवस्था में होटल के कमरे में पाया।  छात्र के अनुसार मयंक उस समय उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

अपनी जान बचाने के लिए उसने मयंक के सर में लैपटॉप दे मारा और अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली।  इसके बाद छात्रा ने पुलिस को मामले की सूचना दी।  पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है।  इस मामले में एनआईटी प्रबंधन ने कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।