मुजफ्फरनगर: लूट का विरोध करने पर बदमाशो ने की युवक की गोली मारकर हत्या

संवाददाता: सलीम फारूकी

मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात मकान में घुसकर लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। विरोध के बाद बदमाश घर से कोई सामान लूटकर नहीं ले गए। हालांकि उन बदमाशों का तमंचा मौके पर ही गिर गया। देर रात ही एसएसपी विनीत जायसवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

जानकारी के अनुसार, छपार थाना क्षेत्र के खुड्डा गांव निवासी जरीफ का मकान गांव के बाहरी छोर पर बना हुआ है। गुरुवार देर रात लगभग डेढ़ बजे आठ बदमाश मकान के पीछे सीढ़ी लगाकर दाखिल हो गए। बदमाशों ने जरीफ और उसके बेटे शादाब को बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। इसी बीच किसी तरह जरीफ ने बंधन मुक्त होकर शोर मचा दिया। शोर-शराबा होने पर गांव में जाग हो गई।

बदमाश दीवार फांदकर फरार होने लगे तो शादाब ने एक बदमाश को दबोच लिया।  विरोध करने पर बदमाश ने विरोध करते हुए शादाब को तमंचे से गोली मार दी। जिसके पश्चात बदमाश घर से बगैर सामान लिए फरार हो गए। जिसके पश्चात परिवार के लोग घायल शादाब को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

बताया गया की शादाब कुछ दिन पूर्व ही सऊदी अरब से छुट्टी पर घर आया था। शादाब की शादी चरथावल के गांव दधेडू निवासी आयशा से हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की। एसएसपी विनीत जयसवाल ने भी रात में ही घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया है।