MP: ब्लैकमेल कर रही थी प्रेमिका‚ प्रेमी ने हत्याकर बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड

जबलपुर. जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में चार दिन पहले की गई एक युवती की हत्या के मामले का बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने की थी। प्रेमी ने ही वीडियो जारी कर हत्या करने की बात स्वीकार की है।  रिसोर्ट के कमरा नम्बर- 5 में प्रेमिका की हत्या करने के बाद सनकी आशिक ने खूनी वीडियो बनाया, जिसमें वह युवती की बेवफाई की दुहाई देकर कत्ल करने की बात कबूल कर रहा है.

प्रेमिका के साथ आरोपी

आरोपी लगातार मृत प्रेमिका का सोशल मीडिया अकाउंट चला रहा है और उसने एक नया वीडियो बनाकर हत्या का कुबूलनामा भी अपलोड किया है. लेकिन वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है. नए वीडियो में वह अपने पार्टनर को भी हत्या का दोषी बता रहा है.

जबलपुर के मेखला रिसोर्ट हत्याकांड में सनकी आशिक का खूनी वीडियो आया सामने है. आरोपी ने प्रेमिका का मर्डर करने का यह वीडियो उसी के इंस्टा आईडी से पहले अपलोड किया और फिर थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया. इसके बाद उसने एक और वीडियो अपलोड करते हुए प्रेमिका पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए उसके कत्ल की बात कुबूल की है.

घटना 8 नवम्बर की है, जब जबलपुर के एक रिसोर्ट के कमरा नम्बर-5 में युवती की रक्तरंजित लाश मिलने के मामले में सनसनी मच गई थी. मृत युवती की नाबालिग बहिन ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन अपनी दीदी को फोन किया था. किसी युवक ने दीदी का मोबाइल उठाया और बात करते ही उसने कहा कि उसकी दीदी को मार दिया है. हालांकि यह मामला अभी भी रहस्यमयी बना हुआ है और युवती के साथ रूम में ठहरने वाला युवक लापता है. इस सनसनीखेज खुलासे के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने कमरे में युवती के साथ ठहरे अभिजीत पाटीदार नामक युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.