मेरठ:किशोर ने घर में फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

संवाददाता: जावेद खान

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के गली नंबर 18 लक्खीपुरा बिलाल मस्जिद के पास में 15 साल के किशोर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने पड़ोस के रहने वाले मुस्तकीब व मुदस्सीर ने मेरे बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बारे में मृतक किशोर शहजाद (15) के पिता इस्लामुद्दीन ने बताया कि मैं किसी काम से बाहर गया था। घर पर आया तो अंदर और बाहर से कुंडी लगी हुई थी। बाहर की कुंडी खोलकर दरवाजा खुलवाने के लिए काफी देर तक आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। पिता इस्लामुद्दीन ने आसपास के लोगों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा गया।

उन्होंने बताया कि जैसे ही घर में दाखिल हुए तो उनका बेटा शहजाद फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। किशोर की मौत से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस ने किशोर के शव को नीचे उतर आया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस
मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। मृतक के पिता ने पडौस के रहने वाले दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।