मेरठ: सिपाही ने युवक के सिर पर टॉर्च मारकर किया घायल, लगाने पड़े 10 टांके

संवाददाता: नीरज गोला

पीड़ित युवक

मेरठ: जानी थानाक्षेत्र की सिवाल खास चौकी पर तैनात सिपाहियों पर स्थानीय निवासी एक युवक ने मारपीट का आरोप लगाया है। युवक ने कप्तान से इस मामले की शिकायत करने की बात कही है। थानाध्यक्ष जानी और सिवाल चौकी प्रभारी ने इस मामले की जानकारी से इंकार किया है। जबकि एसपी देहात ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

कस्बा सिवाल खास निवासी उम्मेद अली पुत्र मेहरबान अली ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह लगभग 3:00 बजे अपने घर में शादी समारोह के चलते काम में जुटा था। आरोप है कि इसी दौरान घर के बाहर बोलेरो गाड़ी में बैठे शराब के नशे में धुत सिपाहियों ने लोहे की टॉर्च से जान से मारने का प्रयास करते हुए उसके सर पर मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीड़ित युवक ने बताया कि उसके सर पर 10 टांके आए हैं। पीड़ित युवक के अनुसार मारपीट करने वाले दो सिपाही सिवाल चौकी पर तैनात है, जबकि दो अन्य उसकी जानकारी में नही है। पीड़ित युवक ने इस मामले की शिकायत एसएसपी से करने की बात कही है।जानी थानाध्यक्ष राजेश काम्बोज और सिवाल चौकी प्रभारी दिनेश कुमार ने मारपीट की घटना से अनभिज्ञता जताई। वहीं एसपी देहात केशव कुमार ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।